nayaindia Woman Sexual Harassment Case Delhi Police Rahul Gandhi Residence महिला यौन उत्पीड़न मामला : दिल्ली पुलिस पहुंची राहुल गांधी के आवास
ताजा पोस्ट

महिला यौन उत्पीड़न मामला : दिल्ली पुलिस पहुंची राहुल गांधी के आवास

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के समापन के दौरान आखिरी दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिए गए एक बयान के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) राहुल गांधी के घर पहुंची है। राहुल के आवास पर पहुंचने से पहले 16 मार्च को दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस (Notice) भी जारी किया था। गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा अंतिम पड़ाव में श्रीनगर (Srinagar) में राहुल गांधी ने एक बयान में दिया था। राहुल गांधी ने कहा था कि आज भी महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) हो रहा है। राहुल गांधी के अनुसार, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कई महिलाओं ने उनसे मुलाकात कर कहा कि उनके साथ बलात्कार हुआ है। 

ये भी पढ़ें- http://बांग्लादेश : बस के खाई में गिरने से 17 की मौत

इस मामले में पहले दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस दिया, फिर आज राहुल गांधी के आवास पर दिल्ली पुलिस पहुंच गई। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची है। खबर है कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा (Sagar Preet Hooda) उनके घर नोटिस के मामले में पहुंचे हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल के दिए ‘यौन उत्पीड़न’ बयान को लेकर दिल्ली पुलिस ने पहले भी राहुल को नोटिस भेजा था। राहुल गांधी को नोटिस भेजकर दिल्ली पुलिस ने सवाल पूछा था कि वो कौन सी महिलाएं हैं, जिन्होंने ऐसा कहा है। पुलिस ने नोटिस भेज राहुल से उन महिलाओं की डिटेल जानकारी देने को भी कहा था। अभी तक इस पूरे मामले पर कांग्रेस (Congress) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें