nayaindia 6 People Died 2 Injured In Road Accident In Bihar बिहार में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत 2 घायल
Cities

बिहार में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत 2 घायल

ByNI Desk,
Share

Bihar Road Accident :- बिहार के नवादा और औरंगाबाद जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य लोग घायल हो गए। नवादा जिले में जहां एक स्कॉर्पियो के पेड़ से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, औरंगाबाद में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में गुरुवार को तड़के एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे एक पेड़ में टक्कर मार दी। इस घटना में एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि, दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, घटना सिरदला – रजौली पथ के धर्मपुर मोड़ की है। बताया जाता है कि बुधवार को कुछ दोस्त देर रात अपने एक अन्य दोस्त की बर्थडे पार्टी में रजौली गए थे।

सभी स्कॉर्पियो से बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। इसी दौरान धर्मपुर मोड़ के पास चालक का वाहन से नियंत्रण हट गया और वाहन सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई। रजौली के थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि इस घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि, दो अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव निवासी विवेक कुमार (26), रोशन कुमार (27) और नरौली गांव के चंदन कुमार (27) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मामले की छानबीन की जा रही है। औरंगाबाद में नबीनगर-बारून मुख्य पथ पर जोगाबांध गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान नबीनगर थाना क्षेत्र के महुअरी गांव निवासी चंदन चौहान (15), अजित चौहान (16) एवं आदित्य चौहान (17) के रूप में की गई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें