nayaindia Mohan Yadav Will Take Oath As CM In Presence Of Prime Minister मोहन यादव प्रधानमंत्री की मौजूदगी में लेंगे सीएम पद की शपथ
News

मोहन यादव प्रधानमंत्री की मौजूदगी में लेंगे सीएम पद की शपथ

ByNI Desk,
Share

Mohan Yadav :- मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को विधानसभा चुनाव में बंपर जीत मिलने के बाद उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार निर्वाचित विधायक मोहन यादव को विधायक दल के नेता के तौर चुनकर पार्टी ने सभी को चौंका दिया। यादव बुधवार 13 दिसंबर को मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित समारोह में शपथ लेंगे। आयोजन की तैयारियां जोरों पर है। भाजपा ने विधानसभा चुनाव में राज्य की 230 में से 163 सीटों पर जीत दर्ज की। बीते एक सप्ताह से विधायक दल का नेता कौन होगा, इसकी कयासबाजी जारी थी। विधायक दल की बैठक में सोमवार को मोहन यादव को नेता चुना गया और वे बुधवार को शपथ ग्रहण करने वाले हैं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने आयोजन स्थल मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। शर्मा ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि बुधवार को मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में मुख्यमंत्री मोहन यादव का शपथ ग्रहण समारोह होने वाला है। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा के अलावा तमाम नेता मौजूद रहेंगे। यह समारोह भव्य रहेगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें