nayaindia Delhi Police Again Reached Kejriwal Residence With Notice केजरीवाल के आवास पर फिर नोटिस लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस
News

केजरीवाल के आवास पर फिर नोटिस लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस

ByNI Desk,
Share

Arvind Kejriwal :- विधायकों की खरीद-फरोख्‍त मामले में दिल्‍ली पुलिस केजरीवाल के आवास पर फिर से नोटिस लेकर पहुंची। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि वे नोटिस प्राप्त करने के लिए तैयार हैं, लेकिन पुलिस नोटिस नहीं दे रही है, जबकि हमने उनसे कहा भी था कि “रिसीविंग” दी जाएगी। सीएमओ के एक अधिकारी ने कहा, ”पुलिस का उद्देश्य नोटिस देना नहीं बल्कि बदनाम करना है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम शनिवार सुबह फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची और उन्हें इन आरोपों के संबंध में नोटिस दिया कि भाजपा आप के विधायकों को “खरीदने” की कोशिश कर रही है। सूत्रों ने बताया कि टीम ने केजरीवाल से इस मामले में सबूत उपलब्ध कराने को कहा है। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के आवास के अलावा आप मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी।

हालांकि, किसी भी स्थान पर नोटिस स्वीकार नहीं किए गए। सूत्रों ने कहा आतिशी घर पर नहीं थीं, जबकि केजरीवाल भी घर पर नहीं थे। क्राइम ब्रांच की टीम कल फिर आ सकती है। इस बीच दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि भगवा पार्टी भाजपा द्वारा आप विधायकों को ”प्रलोभन” देने के आप के आरोपों की अपराध शाखा द्वारा जांच शुरू करने की रिपोर्ट का स्वागत करती है। दिल्ली बीजेपी ने 30 जनवरी को एक शिकायत दर्ज की थी, जिसमें कहा गया था कि उसने आप विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है, जबकि केजरीवाल के आरोपों की पुलिस जांच की मांग की थी। सचदेवा ने कहा था कि क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है, उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें