nayaindia ED Raises Question On Sujoy Bhadra SSKM Medical Report ईडी ने सुजय भद्र की एसएसकेएम मेडिकल की रिपोर्ट पर सवाल उठाए
Cities

ईडी ने सुजय भद्र की एसएसकेएम मेडिकल की रिपोर्ट पर सवाल उठाए

ByNI Desk,
Share

Sujay Krishna Bhadra :- प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कलकत्ता हाईकोर्ट में स्कूल में नौकरी के बदले नकद मामले के मुख्य आरोपी सुजय कृष्ण भद्र की स्वास्थ्य स्थिति पर सरकारी एस.एस.के.एम. मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट पर सवाल उठाए। न्यायमूर्ति तीर्थंकर घोष की एकल-न्यायाधीश पीठ में चिकित्सा आधार पर भद्र की जमानत याचिका का विरोध करते हुए ईडी के वकील फिरोज एडुल्जी ने तर्क दिया, ”भद्रा की सटीक चिकित्सा स्थितियों के बारे में अभी भी स्पष्ट होना बाकी है, खासतौर पर वॉयस सैंपलिंग टेस्ट में शामिल होने के लिए उनकी फिटनेस के संबंध में। इस मामले पर, ईडी के वकील ने एक स्थानीय समाचार चैनल के विशेष वीडियो फुटेज का हवाला दिया, जहां भद्रा को एस.एस.के.एम. में अपने बेड पर बैठे मुस्कुराते देखा गया था।

एडुल्जी ने एकल-न्यायाधीश पीठ से समाचार चैनल को उस विशेष वीडियो फुटेज को तुरंत अदालत में जमा करने का निर्देश देने का अनुरोध किया। उन्होंने यह भी कहा कि कोलकाता की एक विशेष अदालत से स्पष्ट अनुमति के बावजूद, केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने अभी तक भद्र का वॉयस सैंपलिंग टेस्ट नहीं किया है। जब ईडी के अधिकारी हाल ही में वॉयस सैंपलिंग टेस्ट के लिए आवश्यक मेडिकल जांच के लिए भद्र को केंद्र संचालित ईएसआई अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए एसएसकेएम पहुंचे तो उन्हें पता चला कि आरोपी को कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया है। इसके बाद, ईडी के वकील ने भद्र की मेडिकल रिपोर्ट की सटीकता पर सवाल उठाया और अदालत से शनिवार को ही आरोपी को ईडीआई अस्पताल में स्थानांतरित करने की अनुमति मांगी। मामले में अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें