nayaindia KCR Discharged From Hospital After Hip Replacement Surgery हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद केसीआर को अस्पताल से छुट्टी
Cities

हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद केसीआर को अस्पताल से छुट्टी

ByNI Desk,
Share

K Chandrasekhar Rao :- हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के एक सप्ताह बाद तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर 8 दिसंबर को गिरने के कारण फ्रैक्चर होने के बाद उन्हें हैदराबाद के सोमाजीगुडा स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई थी। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष ने अस्पताल में उनकी देखभाल करने वाले डॉक्टरों, नर्सों और अन्य कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। अस्पताल छोड़ने के बाद केसीआर बंजारा हिल्स में नंदी नगर स्थित अपने आवास पर पहुंचे।

परिवार के सदस्यों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ उनका घर में स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए बीआरएस विधायक अन्य नेता और शुभचिंतक एकत्र हुए थे। घर पहुंचने के बाद उन्हें वॉकर की मदद से चलते देखा गया। डॉक्टरों के मुताबिक, केसीआर का बाईं तरफ टोटल हिप रिप्लेसमेंट ऑपरेशन हुआ था। ठीक होने में छह से आठ सप्ताह लग सकते हैं। मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी, उप मुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क, कई मंत्री, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और कुछ प्रमुख फिल्मी सितारों ने अस्पताल में केसीआर से मुलाकात की थी।

चूँकि राज्य के विभिन्न हिस्सों से कई बीआरएस नेता, कार्यकर्ता और शुभचिंतक उन्हें देखने के लिए अस्पताल आ रहे थे, उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे न जाएँ क्योंकि इससे अन्य रोगियों को असुविधा होगी। केसीआर ने कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और लोगों के बीच होंगे। इस महीने की शुरुआत में कांग्रेस पार्टी के हाथों सत्ता खोने के बाद, बीआरएस प्रमुख सिद्दीपेट जिले के एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस पर रह रहे थे। उन्होंने पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और अन्य नेताओं तथा उसी जिले में अपने पैतृक गांव चिंतामडका से फार्महाउस आए लोगों से मुलाकात की थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें