nayaindia Narendra Narayan Yadav Unopposed Vice President Of Bihar Legislative Assembly नरेंद्र नारायण यादव बिहार विधानसभा के निर्विरोध उपाध्यक्ष
Cities

नरेंद्र नारायण यादव बिहार विधानसभा के निर्विरोध उपाध्यक्ष

ByNI Desk,
Share

Narendra Narayan Yadav :- जदयू के विधायक नरेंद्र नारायण यादव को शुक्रवार को बिहार विधानसभा का निर्विरोध उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित कर दिया गया। उपाध्यक्ष पद के लिए किसी अन्य प्रत्याशी के नामांकन दर्ज नहीं किए जाने के कारण सर्वसम्मति से यादव को उपाध्यक्ष चुना गया। बिहार विधानसभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव ने सदन में इसकी घोषणा की। यादव के निर्वाचित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित विभिन्न दलों के विधायकों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

नरेंद्र नारायण ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी तथा अन्य सदस्यों का आभार प्रकट किया। उल्लेखनीय है कि महेश्वर हजारी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद यह पद खाली हो गया था। इस पद के लिए नरेंद्र नारायण ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया था। नरेंद्र नारायण यादव मधेपुरा के आलमनगर विधानसभा से जदयू के विधायक हैं। वे बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें