nayaindia Indian Trainee Pilot Trainer Killed in Philippine Plane Crash फिलीपींस विमान दुर्घटना में भारतीय ट्रेनी पायलट व ट्रेनर की मौत
News

फिलीपींस विमान दुर्घटना में भारतीय ट्रेनी पायलट व ट्रेनर की मौत

ByNI Desk,
Share

Philippine Plane Crash :- फिलीपींस में एक विमान दुर्घटना में एक भारतीय ट्रेनी पायलट व उसके उसके प्रशिक्षक पायलट की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आधिकारिक फिलीपीन समाचार एजेंसी के अनुसार, अंशुम राजकुमार कोंडे और कैप्टन एडज़ेल जॉन लुंबाओ तबुज़ो सेसना 152 विमान में सवार थे, जो मंगलवार को कागायन प्रांत में लापता हो गया था। एजेंसी ने कहा कि अपायाओ प्रांत में दुर्घटनास्थल से तबुज़ो और कोंडे के शवों को बरामद किया गया। 

फिलीपीन वायु सेना के ब्लैक हॉक हेलीकॉप्टर पर सवार एक चिकित्सा और बचाव दल ने बुधवार को विमान के मलबे और शवों को देखा। विमान इलोकोस नॉर्ट के लाओग अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से कागायन के तुगुएगाराव सिटी हवाई अड्डे की ओर जा रहा था। फिलीपींस के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएपी) ने कहा, विमान से अंतिम सिग्नल ट्रांसमिशन अल्काला, कागायन से 35 समुद्री मील उत्तर-पश्चिम में प्राप्त हुआ था। इसके पहले फरवरी में, मेयोन ज्वालामुखी के क्रेटर के पास विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई थी। (आईएएनएस) 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें