nayaindia BJP Meeting लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के नामों पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा मुख्यालय में पार्टी की अहम बैठक शुरू हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। मध्य प्रदेश से उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर विचार करने के लिए चल रही इस बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा सहित प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के अन्य अहम नेता भी मौजूद हैं। Lok Sabha Election BJP Meeting

शाह और नड्डा बुधवार को दिन भर 12 से अधिक राज्यों के कोर कमेटी के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक कर उन राज्यों की तरफ से आए उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा करेंगे। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी और राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री – दीया कुमारी तथा प्रेमचंद बैरवा सहित प्रदेश कोर ग्रुप के नेता भी पार्टी मुख्यालय पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि आज मध्य प्रदेश और राजस्थान के अलावा गुजरात, असम, उत्तराखंड, झारखंड, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, त्रिपुरा, दिल्ली, गोवा और अरुणाचल प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की प्रदेश कोर कमेटी की बैठक हो सकती है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट फाइनल करने के लिए गुरुवार 29 फरवरी को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक प्रस्तावित है। सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में गुरुवार को संभावित पार्टी सीईसी की बैठक में 150 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर विचार मंथन हो सकता है।

यह भी पढें

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को झटका

खनौरी बॉर्डर पर एक और किसान की मौत

आप ने पांच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें