nayaindia Uttar Pradesh Play Leading Role In Sankalp Yatra of Developed India PM Modi विकसित भारत की संकल्प यात्रा में उत्तर प्रदेश अग्रणी भूमिका निभाएगा: पीएम मोदी
News

विकसित भारत की संकल्प यात्रा में उत्तर प्रदेश अग्रणी भूमिका निभाएगा: पीएम मोदी

ByNI Desk,
Share

Narendra Modi :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सभी लोगों को राज्य के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए विश्वास व्यक्त किया कि विकसित भारत की संकल्प यात्रा में उत्तर प्रदेश अग्रणी भूमिका निभाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा है कि बीते सात वर्षों में उत्तर प्रदेश ने प्रगति की एक नई गाथा लिखी है, जिसमें राज्य सरकार के साथ जनता-जनार्दन ने भी बढ़-चढ़कर भागीदारी की है। उन्होंने राज्य में हुए विकास कार्यों का श्रेय वहाँ की जनता के साथ-साथ योगी आदित्यनाथ की सरकार को भी दिया।

मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा अध्यात्म, ज्ञान और शिक्षा की तपोभूमि उत्तर प्रदेश के अपने सभी परिवारजनों को राज्य के स्थापना दिवस की अनेकानेक शुभकामनाएं। बीते सात वर्षों में प्रदेश ने प्रगति की एक नई गाथा लिखी है, जिसमें राज्य सरकार के साथ जनता-जनार्दन ने भी बढ़-चढ़कर भागीदारी की है। मुझे विश्वास है कि विकसित भारत की संकल्प यात्रा में उत्तर प्रदेश अग्रणी भूमिका निभाएगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें