nayaindia Dimple Yadav डिंपल यादव ने ईवीएम पर उठाए सवाल
News

डिंपल यादव ने ईवीएम पर उठाए सवाल

ByNI Desk,
Share
Dimple Yadav

मैनपुरी। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान हो चुके हैं। इसी बीच मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ईवीएम को लेकर लोगों में बहुत असमंजस है। लोगों के मन में शंका का भाव है। सपा सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बहुत सारे लोग इसे लेकर सवाल कर रहे हैं। Dimple Yadav

पिछले चुनाव (Election) में लोगों ने यह बात बोली है कि हमने वोट इस पार्टी को दिया था, लेकिन हमारा वोट निकला नहीं है। एक तरह की स्पष्टता होनी चाहिए। भले ही ईवीएम सही हो तो भी गांव और शहर के लोग चाहते हैं कि बैलेट पेपर (Ballot Paper) से चुनाव हो। दूसरी तरफ अपर्णा यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद मैनपुरी से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चाओं पर डिंपल यादव ने कहा कि मुझे इस बात का संज्ञान नहीं है।

मैं क्षेत्र में हूं। मैं समझती हूं कि सपा बहुत मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। लोगों का सहयोग-प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि चुनावी बॉन्ड (Electoral Bond) की सच्चाई सामने आनी चाहिए। चुनावी बॉन्ड का सिस्टम पहले कौन लेकर आया था, यह सवाल भी है। सुप्रीम कोर्ट इस तरह से फैसले करेगा तो बहुत सारी चीजें लाइन पर आ जाएंगी।

यह भी पढ़ें:

कानून के शिकंजे में बुरे फंसे एल्विश यादव

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिया फिटनेस मंत्र

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें