nayaindia Will Intensify Operation Against Those Supporting Terrorism Manoj Sinha आतंकवाद को सहायता देने वालों के खिलाफ अभियान तेज करेंगे: मनोज सिन्हा
Cities

आतंकवाद को सहायता देने वालों के खिलाफ अभियान तेज करेंगे: मनोज सिन्हा

ByNI Desk,
Share

Manoj Sinha :- जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को कहा कि सरकार केंद्र शासित प्रदेश में आतंकवादियों और आतंकवाद को समर्थन देने वालों के खिलाफ अभियान तेज करेगी। उपराज्यपाल ने शनिवार को राजौरी में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान शहीद हुए पांच सैन्यकर्मियों में से एक हवलदार अब्दुल माजिद के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और सरकार की ओर से परिवार को सभी सहायता और समर्थन का आश्वासन दिया। उपराज्यपाल ने हवलदार अब्दुल माजिद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पूरे देश को उनकी वीरता और साहस पर गर्व है। उपराज्यपाल ने अपने एक्स-पोस्ट में कहा, “पुंछ में हवलदार अब्दुल माजिद के घर का दौरा किया, जो राजौरी में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान शहीद हो गए और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

उनके परिवार का मातृभूमि के लिए सेवा और बलिदान का एक लंबा इतिहास रहा है। पूरे देश को उनकी वीरता और साहस पर गर्व है। मैं आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र को खत्म करने के लिए सुनियोजित आतंकवाद विरोधी अभियानों के लिए हमारी सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीएपीएफ की सराहना करता हूं। “हम आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र और आतंकवादियों को सहायता और बढ़ावा देने वालों के खिलाफ अपने अभियान तेज करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें अपने जघन्य कृत्यों के लिए बहुत भारी कीमत चुकानी पड़े। अजोटे में उपराज्यपाल ने गांव और आसपास के पूर्व सैनिकों से भी मुलाकात की। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें