nayaindia arvind kejriwal liquor scam case केजरीवाल आज करेंगे खुलासा

केजरीवाल आज करेंगे खुलासा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दावा किया है कि गुरुवार को उनके पति अदालत में बड़ा खुलासा करेंगे। सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को वीडियो मैसेज के जरिए बताया कि गुरुवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई में शामिल होंगे और अदालत के सामने बताएंगे कि शराब घोटाले का पैसा असल में कहां गया। उन्होंने बताया कि वे मंगलवार की शाम को ईडी की हिरासत में रखे गए केजरीवाल से मिलने गई थीं।

उन्होंने बुधवार को वीडियो मैसेज में दिल्ली के मुख्यमंत्री का संदेश लोगों को पढ़ कर सुनाया। सुनीता केजरीवाल ने कहा- शराब घोटाले की जांच में ईडी को ढाई सौ से ज्यादा रेड में कुछ नहीं मिला। अब 28 मार्च को केजरीवाल जी कोर्ट में सबूत देंगे कि घोटाले का पैसा कहां गया। मैं जेल में अरविंद जी से मिलने गई थी। दिल्ली के लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए वे जेल से निर्देश भेज रहे हैं, तो केंद्र सरकार ने उन पर केस कर दिया। इस बात से उनको बहुत पीड़ा हुई है।

गौरतलब है कि 28 मार्च को केजरीवाल की ईडी की हिरासत खत्म हो रही है। उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था और अगले दिन उनको ईडी की हिरासत में भेज दिया गया था। बहरहाल, पिछले पांच दिन में यह सुनीता केजरीवाल का दूसरा वीडियो संदेश था। इससे पहले उन्होंने 23 मार्च को पहले वीडियो मैसेज में केजरीवाल की चिट्‌ठी पढ़कर सुनाई थी। उन्होंने कहा था- केजरीवाल जी जेल के अंदर भी दिल्ली के लोगों के बारे में ही सोच रहे हैं। कल शाम मैं, जेल में अरविंद जी से मिलने गई। उन्हें डायबिटीज हैं, शुगर लेवल ठीक नहीं चल रही, लेकिन निश्चय दृढ़ है।

बुधवार को सुनीता ने कहा- केजरीवाल ने मुझे एक बात और कही कि इस तथाकथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने ढाई सौ से ज्यादा रेड मार ली है। वो इस शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे है, लेकिन उन्हें किसी भी रेड में अब तक एक पैसा नहीं मिला। उन्होंने मनीष सिसोदिया के यहां रेड की, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के यहां रेड की, लेकिन एक पैसा नहीं मिला। हमारे यहां रेड मारी तो मात्र 73 हजार रुपए मिले। तो शराब घोटाले का पैसा है कहां? अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इसका खुलासा वे 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे। सारे देश को सच सच बताएंगे कि शराब घोटाले का पैसा है कहां? उसका सबूत भी देंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें