nayaindia प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: चुनावी रैलियों में भ्रष्टाचार के खिलाफ नए दावे
Trending

तीसरा टर्म ऐतिहासिक फैसलों का होगा: मोदी

ByNI Desk,
Share
नरेंद्र मोदी
Narendra Modi Devbhoomi Rally

जयपुर/देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव की घोषणा के बाद मंगलवार को पहली बार राजस्थान के दौरे पर पहुंचे। प्रधानमंत्री ने कोटपूतली में पार्टी की सभा को संबोधित किया और लगातार तीसरी बार चुनाव जीतने का दावा करते हुए कहा कि उनका तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक फैसलों को होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड में भी चुनावी रैली को संबोधित किया और कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी सरकार का अभियान और तेज होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड की सभा में यह भी कहा कि तीसरे कार्यकाल में उनका लक्ष्य बिजली फ्री करने का है।

बहरहाल, प्रधानमंत्री मोदी ने कोटपूतली की रैली में कहा कि यह पहला चुनाव है जब भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर हो रही कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं। उन्होंने विपक्षी गठबंधन की रामलीला मैदान में रविवार को हुई रैली पर निशाना साधते हुए कहा- कांग्रेस गठबंधन देश के लिए नहीं, अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा है। उन्होंने कहा- आज देश में भाजपा का मतलब है, विकास और समाधान, लेकिन कांग्रेस का मतलब है- देश की हर बीमारी की जड़।

मोदी ने कहा- आप देश की कोई बड़ी समस्या देखेंगे तो उसकी जड़ में कांग्रेस पार्टी ही नजर आएगी। सात दशकों तक देश में गरीबी रही, डिफेंस टेक्नोलॉजी में दूसरे देशों की तरफ देखना पड़ा, यह सब कांग्रेस की वजह है। उन्होंने कहा- वो कहते हैं कि मेरा परिवार नहीं है, इसलिए मुझे भ्रष्टाचार की जरूरत नहीं है। उनका परिवार है तो क्या भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल जाता है?

मोदी ने कहा- बहुत कुछ हुआ होगा, लेकिन दस साल में जो हुआ, वो सिर्फ ट्रेलर है। भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक निर्णयों वाला होने वाला है। अयोध्या के राममंदिर का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- कांग्रेस ने देश को डराकर रखा कि राम मंदिर का नाम लिया तो देश जल जाएगा, आग लग जाएगी। भव्य राम मंदिर बना। दीपक जले और कहीं आग भी नहीं लगी।

 

यह भी पढ़ें:

डीएमके का निशाने अन्ना डीएमके नहीं, भाजपा है

भाजपा में जाकर असुरक्षित होते नेता!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें