Naya India

कांग्रेस 370 बहाल कर देगी: मोदी

Narendra Modi

कोल्हापुर। कांग्रेस मंगलसूत्र छीन लेगी, घर और जमीन छीन लेगी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल कर देगी। उन्होंने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पार्टी की चुनावी सभा में कहा है कि कांग्रेस अब राष्ट्रविरोधी एजेंडे पर काम कर रही है और उसका एजेंडा यह है कि वह अनुच्छेद 370 की बहाली करेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी दावा किया कि दो चरण के मतदान के बाद भाजपा विपक्षी पार्टियों से 2-0 से आगे निकल गई है।

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कोल्हापुर में कहा- कोल्हापुर, महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है। फुटबॉल यहां के युवाओं में बहुत पॉपुलर है। इसलिए मैं फुटबॉल की भाषा में कहूं तो कल दूसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद बीजेपी और एनडीए 2.0 से आगे चल रहे हैं। उन्होंने कहा- कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- जब कांग्रेस और उसके दोस्तों को एहसास हुआ कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते, तो उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी। वे राष्ट्रविरोधी एजेंडे और तुष्टीकरण का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब, कांग्रेस का एजेंडा है कि वे कश्मीर में धारा 370 को फिर से बहाल करेंगे। मोदी ने कहा- ये लोग कह रहे हैं कि इनकी सरकार बनी तो ये लोग सीएए रद्द कर देंगे। क्या ये देश इनको करने देगा। जिन लोगों के तीन अंकों में लोकसभा सीट जीतने के लाले पड़ हो। क्या ये इंडी गठबंधन सरकार के दरवाजे तक पहुंच सकते हैं?

Exit mobile version