nayaindia Lok sabha election PM Modi मंदिर को क्या अस्पताल बना देंगे : मोदी
Trending

मंदिर को क्या अस्पताल बना देंगे : मोदी

ByNI Desk,
Share
Narendra Modi Agra Election Rally

सीतापुर/इटावा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या के राम मंदिर और काशी विश्वनाथ मंदिर को लेकर विपक्षी पार्टियों पर हमला किया है। उन्होंने चुनावी सभा में सवालिया लहजे में कहा कि क्या विपक्षी पार्टियां सरकार में आ जाएंगी तो राम मंदिर को अस्पताल बना देंगी? उन्होंने यह भी पूछा कि क्या काशी विश्वनाथ मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे? उन्होंने आरक्षण का मुद्दा भी उठाया और कहा कि उनके जीते जी कोई भी व्यक्ति एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण नहीं छीन पाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को सीतापुर और इटावा में रैली को संबोधित किया। इटावा में उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- शाही परिवार का वारिस ही मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बने, यह कुप्रथा इस चायवाले ने तोड़ दी। उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा- पांच साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार चुनाव के समय मंदिर मंदिर घूम रहा था। कांग्रेस के शहजादे ने कोट के ऊपर जनेऊ पहन लिया था। मगर, इस बार मंदिर के दर्शन बंद हैं।

सीतापुर में प्रधानमंत्री ने कहा- मोदी जब तक जिंदा है, एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को खत्म नहीं होने देगा। मैं छोटी काशी की इस धरती से सवाल उठा रहा हूं कि क्या सत्ता में आए तो राम मंदिर को भी अस्पताल बना दोगे? क्या काशी विश्वनाथ पर भी बुलडोजर चलाओगे? उन्होंने आगे कहा- मोदी बड़े सपने लेकर चलता है। अब तक हो हुआ है, वह ट्रेलर है। अभी तो बहुत काम करना है। इस देश का एक भी इंसान ऐसा नहीं होगा कि जो कहे कि मोदी की सरकार आई और मुझे कुछ नहीं मिला। मुझे इतना काम करना है।

लोगों की संपत्ति छीन कर बांटने के आरोपों को दोहराते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- सपा और कांग्रेस की नजर आपके मकान, घर में रखे जेवर और कैश पर है। इन्होंने कहा है कि आपके पास जो है उसका एक्सरे निकालेंगे। मैंने कांग्रेस का एक्सरे निकाल दिया है। उन्होंने कहा- आपके पास जो अतिरिक्त संपत्ति है, उसे लूट लेंगे। कहते हैं संपत्ति लेकर बांटेंगे। किसको बांटेंगे? मनमोहन सिंह ने कहा था कि हमारे देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमान का है। यह अपने वोट बैंक को देंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें