nayaindia Lok Sabha election कांग्रेस मुस्लिम तुष्टिकरण वाली: मोदी
Trending

कांग्रेस मुस्लिम तुष्टिकरण वाली: मोदी

ByNI Desk,
Share

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। एक दिन पहले ही उन्होंने एक टेलीविजन चैनल के इंटरव्यू में कहा था कि वे अगर हिंदू मुस्लिम करेंगे तो सार्वजनिक जीवन में रहने योग्य नहीं होंगे। लेकिन बुधवार को उन्होंने कांग्रेस  पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म के आधार पर बजट का बंटवारा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बजट का 15 फीसदी हिस्सा मुसलमानों को देना चाहती है। महाराष्ट्र में उन्होंने अपनी यह बात भी दोहराई कि उद्धव ठाकरे की शिव सेना और शरद पवार गुट का कांग्रेस में विलय होगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के डिंडोरी में जनसभा की, जिसमें उन्होंने कहा- आज मोदी गरीब को पक्के घर दे रहा है, बिजली कनेक्शन, हर घर जल, उज्ज्वला का गैस कनेक्शन दे रहा है। हमने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। सबके लिए योजनाएं बनाईं, सबको योजनाओं का लाभ दिया। आगे कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा- कांग्रेस की सोच है कि देश की सरकारें जितना बजट बनाती हैं, उसका 15 फीसदी सिर्फ अल्पसंख्यक पर खर्च हो, यानी धर्म के आधार पर बजट का भी बंटवारा। धर्म के आधार पर इन्होंने देश को बांटा और आज भी वो धर्म के आधार पर भांति भांति के बंटवारे करने में लगे हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- बाला साहेब का मानना था कि जिस दिन शिव सेना कांग्रेस की राह पर चलने लगेगी, उस दिन उनकी शिव सेना का अंत हो जाएगा। आज यह जो विनाश हो रहा है, यह बाला साहेब को सबसे ज्यादा दुखी करता होगा। उन्होंने उद्धव ठाकरे को निशाना बनाते हुए कहा- बाला साहेब ठाकरे का सपना था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। यह सपना पूरा हुआ, लेकिन इससे सबसे ज्यादा चिढ़ नकली शिव सेना को हो रही है। कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। नकली शिवसेना ने भी वही रास्ता चुना।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें