nayaindia PM Modi attack opposition leaders मोदी का विपक्षी नेताओं पर हमला
Trending

मोदी का विपक्षी नेताओं पर हमला

Share
PM Modi attack opposition leaders
PM Modi attack opposition leaders

मेरठ। लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में पहली जनसभा की। वे रविवार को मेरठ पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा और सहयोगी पार्टियों की ओर से आयोजित रैली को संबोधित किया। इसमें उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जम कर हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में एक बार फिर यह बात दोहराई कि केंद्रीय एजेंसियों ने लूट का जो पैसा जब्त किया है उसे वे गरीबों में लौटाएंगे। PM Modi attack opposition leaders

यह भी पढ़ें: भारत के लोकतंत्र व चुनाव निष्पक्षता पर अमेरिका नहीं बोलेगा तो क्या रूस बोलेगा?

विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा- इन लोगों ने मिलकर एक इंडी गठबंधन बनाया है। इनको लगता है कि मोदी इनसे डर जाएगा, लेकिन मेरे लिए मेरा भारत मेरा परिवार है। प्रधानमंत्री ने कहा- आज बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं, उन्हें सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत नहीं मिल रही। इन बेईमानों ने जो धन लूटा है, वो गरीबों को लौटाऊंगा। मोदी ने कहा- देश ने 10 साल में विकास का ट्रेलर देखा है। ये चुनाव सरकार बनाने के लिए नहीं, देश बनाने के लिए है।

यह भी पढ़ें: मुख़्तार अंसारी जैसों का यही हश्र!

अयोध्या, मथुरा की बात उठाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- आपने देखा है कि ब्रज में कान्हा-राधा होली खेलते हैं। इस बार अवध में रामलला ने भी खूब होली खेली। एनडीए की इस रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मंच पर सहयोगी दलों के चार नेता मौजूद थे। राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर और निषाद पार्टी के संजय निषाद इस रैली में शामिल हुए। मंच पर मौजूद नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को हल भेंट करके उनका स्वागत किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें