nayaindia Narendra Modi मध्य प्रदेश रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी
Trending

मध्य प्रदेश रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

ByNI Desk,
Share
PM Modi Lashed Out At Congress In MP Rally

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के खरगोन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इंडी गठबंधन (India Alliance) पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी के चुनावी स्टंट और फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी वाले बयान पर भी जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा हमारी सेना आतंकी हमले करती है, क्या देश का नागरिक ऐसी बात सुन सकता है। कांग्रेस के एक और साथी दल के नेता भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है। Narendra Modi

उन्होंने कहा कि आखिर क्यों पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत। पीएम मोदी ने आगे कहा कांग्रेस के इरादे कितने भयानक हैं, उसकी साजिशें कितनी खतरनाक है, ये समझने के लिए आपको उन लोगों की बातें सुननी होगी, जो 20-25 साल कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता रहे हैं और ये लोग अब धमाधम कांग्रेस (Congress) छोड़ रहे हैं। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद खुली हवा में सांस लेते हुए कहते हैं, बस अब और नहीं। अब इनकी बातें सुनिए, एक महिला ने कहा कि मैं राम मंदिर (Ram Temple) गई, तो उसको इतना टॉर्चर किया गया कि उन्हें कांग्रेस ही छोड़नी पड़ गई।

एक और व्यक्ति ने कहा कि कांग्रेस पर मुस्लिम लीगि और माओवादियों ने कब्जा कर लिया है। तीसरे ने एक और गहरी साजिश से पर्दा उठा दिया। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस के शहजादे का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले को पलटने का है। जैसे शहजादे के पिताजी ने शाहबानो प्रकरण में फैसला बदला था, वैसे ही कांग्रेस (Congress) राम मंदिर का फैसला पलटने की सोच रही है। चौथे व्यक्ति ने कहा ये लोग पिछले दो साल से एक बड़ी साजिश से निकल कर आए, कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ, इसलिए आज कल संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा ये लोग (कांग्रेस) देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस- इंडी गठबंधन (India Alliance) को आस्था और देशहित की परवाह नहीं है। राष्ट्र विरोधी बातें करने में कांग्रेस के लोगों में होड़ लगी है। चुनाव के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। इन लोगों के बयान हैरान करने वाले हैं। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है, क्या देश का नागरिक ऐसी बात सुन सकता है। कांग्रेस (Congress) के एक और बड़े नेता ने कहा मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था।

कांग्रेस के एक और साथी दल के नेता भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है। मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि आपके साथ ये सब बोल रहे हैं आखिर इनकी मंशा क्या है। पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत। रैली में पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा पाकिस्तान में आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है। मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो यानी मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है।

कांग्रेस (Congress) किस स्तर पर उतर आई है। हताशा निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है। क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है? क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है? क्या भारत का संविधान ऐसी जिहाद की अनुमति देता है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म कर भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया। यह तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है। इस चुनाव में आपका एक वोट भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा। आपका एक वोट आपकी कमाई बढ़ाएगा, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाएगा, आपका एक वोट मजबूत भारत बनाएगा। इसलिए देश के हर कोने में मैं देशवासियों से आशीर्वाद मांग रहा हूं।

यह भी पढ़ें:

भाजपा संविधान की किताब को फाड़कर फेंकना चाहती है: राहुल

अल्लू अर्जुन ने मनाई ‘आर्या’ की 20वीं एनिवर्सरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें