nayaindia Rupali Ganguly भाजपा में शामिल: लोकसभा चुनाव 2024 में बड़ा धमाका
Trending

Rupali Ganguly भाजपा में शामिल: लोकसभा चुनाव 2024 में बड़ा धमाका

ByNI Desk,
Share
Image Credit: @OfficeofJPNadda (Twitter)

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण से पहले अभिनेत्री Rupali Ganguly बुधवार यानी आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं हैं।

एएनआई ने Rupali Ganguly के हवाले से कहा की जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखता हूं। तो मुझे लगता हैं की मुझे भी भाग लेना चाहिए और मुझे आपके समर्थन की जरुरत हैं। ताकी मैं जो भी करूं सही और अच्छा करने में कामयाब रहु।

Rupali Ganguly ने नई दिल्ली के बीजेपी पार्टी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी सहित कई अन्य पार्टी नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने गांगुली का पार्टी में स्वागत किया हैं।

Rupali Ganguly ने कहा कि एकमात्र व्यक्तित्व जो सभी को बीजेपी की ओर आकर्षित करता हैं वह पीएम मोदी हैं। अनुपमा ने कहा की उनकी कार्यशैली, व्यक्तित्व और जिस तरह से वह हमारे देश को विकास की ओर लेकर गए हैं। हर भारतीय मोदी सेना में शामिल होना चाहता हैं और देश के लिए योगदान देना चाहता हैं। मुझे भी ऐसा ही लगा इसलिए मैं भी बीजेपी में शामिल हुई।

Rupali Ganguly को अनुपमा और साराभाई वर्सेज साराभाई में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता हैं। मार्च 2023 में, रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से एक वीडियो शेयर किया था। जहां उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात को फैन गर्ल मोमेंट बताया था।

बीजेपी ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से अपना उम्मीदवार बनाया हैं। यह कंगना की भाजपा के साथ पहली फिल्म हैं। भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद कंगना रनौत ने कहा की मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। साथ ही मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने के लिए उत्सुक भी हूं।

इसके अलावा भाजपा ने क्लासिक टीवी शो रामायण में भगवान राम के किरदार के लिए प्रसिद्ध हुए अरुण गोविल को भी मेरठ निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए चुना हैं। साथ ही भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं में हेमा मालिनी, मौजूदा सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन शामिल हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव सात चरणों में होंगे जिनमें से पहले दो चरण 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को पूरे हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज करेंगी रामलला के दर्शन

बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार किसकी सरकार?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें