nayaindia Congress Contract Is With Urban Naxalites PM Modi कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास: पीएम मोदी
News

कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास: पीएम मोदी

ByNI Desk,
Share

Narendra Modi :- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में आयोजित ‘भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास होने को आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री मोदी ने लाखों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में कांग्रेस की रीति-नीति पर जमकर हमले बोले और कहा कि कांग्रेस के नारे और नीति तक का काम आउटसोर्स हो रहा है, कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सली के पास है। कांग्रेस में अर्बन नक्सली की ही चल रही है, यही कारण है कि कांग्रेस का हर व्यक्ति मायूस महसूस कर रहा है, इसीलिए कांग्रेस जमीन पर खोखली होती जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी है, कांग्रेस जहां-जहां गई उस राज्य को बर्बाद करने का ही काम किया है।

कांग्रेस के पास भविष्य की कोई सोच नहीं है, वह तो विकास से जुड़ी परियोजना की आलोचना में भी पीछे नहीं रहती, वास्तव में कांग्रेस जंग लगा लोहा है, जो बारिश में रखा-रखा खत्म हो जाता है। अब तो उसमें देश हित का समर्थ ही नहीं बचा है। पहली बार के मतदाताओं से प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने तो सिर्फ बीजेपी का ही शासन काल देखा है। उन्होंने कांग्रेस की कुशासन, करोडों के करप्शन को नहीं देखा, मध्य प्रदेश वह राज्य है, जहां कांग्रेस का कई वर्ष शासन रहा, जो संपन्न और समृद्ध प्रदेश था, मगर कांग्रेस ने उसे बीमारू बना दिया था। युवाओं ने वह खराब कानून-व्यवस्था, खस्ताहाल सड़कें और अंधेरा नहीं देखा, जो कांग्रेस के शासनकाल में था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को विकास विरोधी करार दिया और कहा कि देश में तेजी से बदलाव आ रहा है। आधुनिक सड़कें बन रही हैं, वंदे भारत जैसी ट्रेन चल रही हैं, बुलेट ट्रेन की तैयारी है। मगर कांग्रेस को यह पच नहीं रहा है और यही कारण है कि वह हर विकास कार्य की आलोचना करती है, नया संसद भवन बना, उसकी भी कांग्रेस ने आलोचना की, देश में कुछ भी नया हो, उपलब्धि हासिल हो, मगर कांग्रेस को पसंद नहीं आता। देश का हर नागरिक इससे खुश है लेकिन कांग्रेस को खुशी नहीं है। कांग्रेस न तो खुद बदलना चाहती है और न ही देश को बदलने देना चाहती है। इससे पहले भोपाल पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने खुली जीप पर सवार होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर महिला आरक्षण विधेयक पारित होने पर महिला मोर्चा ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें