nayaindia IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर पर भड़के हरभजन सिंह, कहा कि...
खेल समाचार

IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर पर भड़के हरभजन सिंह, कहा कि आईपीएल…

ByNI Sports Desk,
Share
Harbhajan and dhoni

आईपीएल 2024 (IPL 2024) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) को 28 रन से मात दे दी। चेन्नई को इस मैच में गेंदबाजों के दम पर जीत मिली। बात करें बल्लेबाजी की तो इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की पोल खुल गई। पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने 9 विकेट पर सिर्फ 167 रन ही बनाए। चेन्नई (CSK) के लिए सबसे ज्यादा रन रवींद्र जडेजा ने बनाए वहीं, महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मैच में पूरी तरह पस्त नजर आए।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को क्रिकेट छोड़ने की सलाह तक दे डाली। पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) नंबर-9 पर बल्लेबाजी के लिए आए। नंबर-9 पर बल्लेबाजी करने उतरे धोनी को हर्षल पटेल ने पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। हरभजन सिंह ने इसके बाद नंबर-9 पर बल्लेबाजी करने के फैसले के लिए धोनी को खरी-खोटी सुनाई।

पंजाब के खिलाफ मैच में धोनी से पहले मिचेल सेंटनर और शार्दुल ठाकुर को बैटिंग के लिए भेजा गया। धोनी जरूरत से ज्यादा नीचे नंबर-9 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे, जिससे हरभजन खफा नजर आए। हरभजन (Harbhajan Singh) ने कहा कि अगर धोनी नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं तो उन्हें नहीं खेलना चाहिए। वह निर्णय लेने वाले व्यक्ति हैं और उन्होंने बल्लेबाजी के लिए नहीं आकर अपनी टीम को निराश किया है।

हरभजन (Harbhajan Singh) ने कहा कि शार्दुल ठाकुर कभी भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जैसे शॉट नहीं लगा सकते और मेरी समझ बाहर है कि धोनी ने ये गलती क्यों की। उनकी अनुमति के बिना कुछ नहीं होता और मैं यह मानने को तैयार नहीं हूं कि उन्हें बैटिंग ऑर्डर में डिमोट करने का यह फैसला किसी और ने लिया था। धोनी ने पिछले कुछ मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तेजी से रन बनाए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी चेन्नई सुपर किंग्स को इसी चीज की जरूरत थी।

यह भी पढ़ें :- रोहित को केकेआर के ख़िलाफ़ क्यों बनाया गया था इंपैक्ट प्लेयर

यह भी पढ़ें :- SRH vs RR: जानिए कप्तान सैमसन ने किसे ठहराया हार का जिम्मेदार, किसकी की तारीफ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें