nayaindia Mitchell Starc मिचेल स्टार्क आईपीएल में अपनी वापसी को लेकर रोमांचित
खेल समाचार

मिचेल स्टार्क आईपीएल में अपनी वापसी को लेकर रोमांचित

ByNI Sports Desk,
Share
Mitchell Starc IPL

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी पर रोमांचित हैं और उन्होंने अपनी वापसी को लेकर खुलकर बात की है। लगभग नौ वर्षों के बाद, स्टार्क आगामी 2024 संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के रंग में रंगते हुए, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करने के लिए तैयार है। Mitchell Starc IPL

नीलामी में स्टार्क की 24.70 करोड़ रुपये की भारी कीमत ने सुर्खियां बटोरीं, जिसने उन्हें गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के साथ एक जबरदस्त बोली युद्ध के बाद आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया। अनुभवी तेज गेंदबाज, जिन्होंने आईपीएल के शुरुआती सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व किया था।

केकेआर (KKR) के साथ इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं, उन्होंने फ्रेंचाइजी के साथ फिर से जुड़ने की संभावना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया है। अपनी आईपीएल यात्रा पर विचार करते हुए, स्टार्क ने लीग में अपने पिछले कार्यकाल और 2018 में केकेआर में शामिल होने से हटने के अपने फैसले को स्वीकार किया।

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने 2014 और 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ आईपीएल के दो सीज़न खेले और दोनों अभियानों में 34 विकेट लिए थे। क्रिकेट.कॉम.एयू के साथ एक साक्षात्कार में, स्टार्क ने आईपीएल के गतिशील वातावरण को अपनाने के लिए अपनी तत्परता पर जोर देते हुए, आगामी चुनौती के लिए अपना उत्साह साझा किया।

टीम साथियों की एक नई सूची और नए उद्देश्य की भावना के साथ, स्टार्क दुनिया की प्रमुख टी20 प्रतियोगिता में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है, और व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के अवसर का आनंद ले रहे हैं। स्टार्क ने कहा मुझे लगता है कि आठ साल हो गए हैं।

केकेआर (KKR) में वापस आ गया हूं जहां मुझे 2018 में होना चाहिए था। इसलिए मैं गोल्ड और पर्पल हासिल करने के मौके के लिए वहां वापस आऊंगा। मुझे लगता है कि मेरी यादें कुछ और दूर की हैं 2014 और 2015 में आरसीबी के साथ, लेकिन हां, इसमें शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

आईपीएल के शानदार माहौल और वैश्विक अपील को स्वीकार करते हुए, स्टार्क ने आगे एक रोमांचक सीज़न की आशा की है, और टूर्नामेंट को एक ऐसे रूप में चित्रित किया जो टी20 क्रिकेट के सार को अपने बेहतरीन रूप में प्रस्तुत करता है।

मेरे पास कुछ खिलाड़ी हैं, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जिनके खिलाफ मैंने खेला है और उनसे मिला हूं। यह रोमांचक होने वाला है। यह निश्चित रूप से एक नई चुनौती है। लेकिन हां, यह रोमांचक होगा। यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी20 लीग है। इसलिए, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। केकेआर 23 मार्च को प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने सीज़न का पहला मैच खेलेगा।

यह भी पढ़ें:

सेमीफाइनल में अल्काराज का सामना सिनर से

बिहार में रेत कारोबारियों पर ईडी ने कसा शिकंजा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें