nayaindia Actress Vaibhavi Upadhyay Died In A Road Accident एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का सड़क हादसे में निधन
बॉलीवुड

एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का सड़क हादसे में निधन

ByNI Desk,
Share

मुंबई। प्रतिष्ठित शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में जैस्मीन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई है। वैभवी की को-स्टार रूपाली गांगुली, सतीश शाह, देवेन भोजानी और जे.डी. मजेठिया ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सतीश ने ट्विटर (Twitter) पर लिखा, वैभवी उपाध्याय उर्फ जैस्मीन हमारे सीरियल ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में बेहतरीन अदाकारा और हमारी सहयोगी आज स्वर्ग सिधार गई। पूरी एसवीएस टीम (SVS Team) सदमें में है। वहीं जे.डी. मजीठिया (JD Majithia) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, यकीन नहीं हो रहा है कि जिंदगी इतनी अनप्रिडिक्टेबल हो सकती है।

ये भी पढ़ें- http://अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और खास दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की जैस्मीन के रूप में जाना जाता था। उनका एक्सीडेंट हो गया है। परिवार उन्हें कल सुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएगा। रेस्ट इन पीस वैभवी। उन्होंने उनके अंतिम संस्कार का विवरण भी साझा किया, जो बुधवार को बोरीवली पश्चिम में होगा। टेलीसीरियल में मोनिशा की भूमिका निभाने वाली रूपाली ने वैभवी की एक तस्वीर साझा की और इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में लिखा, इतनी जल्दी चली गईं। रुपाली ने वैभवी का एक रील वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, उन्होंने लिखा कि वो एक्ट्रेस की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही है।

एक्टर देवेन भोजानी ने ट्विटर पर लिखा, शॉकिंग बहुत अच्छी एक्ट्रेस और अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ की जैस्मीन के नाम से जाना जाता है, का निधन हो गया। कुछ घंटे पहले उनका एक्सीडेंट हो गया। वैभवी की आत्मा को शांति मिले। वैभवी ने ‘सीआईडी’ और ‘अदालत’ समेत टीवी शोज में भी काम किया था। उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 2020 में आई फिल्म ‘छपाक’ से फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें