nayaindia Amit Shah लेफ्ट जीता तो फिर नक्सलवाद आ जाएगा: अमित शाह
पटना

लेफ्ट जीता तो फिर नक्सलवाद आ जाएगा: अमित शाह

ByNI Desk,
Share
If Left Win Naxalism Will Come Again Amit Shah

आरा। बिहार के आरा लोकसभा सीट (Ara Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर आरा से भाकपा (माले) जीत गया तो नक्सलवाद फिर आ जाएगा। लेफ्ट वाले केवल बंदूक की भाषा समझते हैं। आपके पास दो विकल्प हैं, एक तरफ जंगलराज वाले भ्रष्टाचारियों का गठबंधन हैं और दूसरी तरफ पारदर्शिता से गरीब कल्याण करने वाली मोदी सरकार है। अमित शाह ने विपक्ष को घेरते हुए लोगों से पूछा कि आपको लालू (Lalu) का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण। उन्होंने चुनाव परिणाम की चर्चा करते हुए दावा किया कि अब तक हुए चुनाव में एनडीए 310 पार कर चुका है। Amit Shah

उन्होंने कहा कि बिहार में राहुल (Rahul) और लालू के गठबंधन का सूपड़ा साफ हो चुका है। उन्होंने परिवारवाद पर लालू यादव को घेरते हुए कहा लालू यादव (Lalu Yadav) का पूरा जीवन परिवार के लिए ही गया। यहां यादव समाज भी गलत मुगालते में है। लालू के दोनों लाल बिहार में मंत्री बने। एक पुत्री राज्यसभा सांसद बनी। राबड़ी देवी (Rabri Devi) को मुख्यमंत्री बनाया। राबड़ी देवी के दोनों भाई को भी मंत्री और सांसद लालू यादव ने बनाया। आपके लिए लालू यादव के पास कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) को पिछड़ों के लिए सम्मान होता तो कर्पूरी ठाकुर को कब का भारत रत्न मिल गया होता। पीएम मोदी (PM Modi) ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर पिछड़ों का सम्मान किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, लालू यादव और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं। जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, दलित, आदिवासी और पिछड़ा-अति पिछड़े के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता। ये मुस्लिम आरक्षण करना चाहते हैं। आप 400 पार करा दो। मुस्लिम आरक्षण रद्द करके पिछड़ा-अति पिछड़ा को देने का काम भाजपा करेगी। बता दें कि आरा लोकसभा सीट (Lok Sabha Seat) पर सातवें चरण के तहत एक जून को मतदान होना है। यहां मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी आरके. सिंह और भाकपा माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के बीच माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

कुछ जजों के फैसलों में कोई बुनियादी योग्यता नहीं: ममता बनर्जी

अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें