nayaindia Bhagwant Mann जेल में केजरीवाल से मिले सीएम भगवंत मान
दिल्ली

जेल में केजरीवाल से मिले सीएम भगवंत मान

ByNI Desk,
Share
Bhagwant Mann

नई दिल्ली। दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने बाहर आने के बाद कहा कि दिल्ली सीएम के साथ वहां आतंकवादियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा केजरीवाल के साथ जेल अधिकारी आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। Bhagwant Mann

उन्हें बुनियादी सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। जब हम मिले तो मेरे और उनके बीच एक शीशे की दीवार थी। सूत्रों ने कहा कि दोनों के बीच मुलाकात जेल के ‘जंगला मुलाकात’ कमरे के दायरे में हुई। यह जगह कांच की दीवार से विभाजित है और दोनों तरफ इंटरकॉम सुविधाएं हैं। जेल मैनुअल में उल्लिखित प्रोटोकॉल (Protocol) का पालन करते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने के लिए एक आम विजिटर के रूप में तिहाड़ जेल में दाखिल हुए।

मान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल ने लोगों से कहा है कि वे उनकी चिंता न करें। कथित आबकारी नीति घोटाले (Excise Policy Scams) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह तिहाड़ के जेल नंबर-2 में बंद हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री समेत छह लोगों की सूची उपलब्ध कराई है। ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित आबकारी नीति घोटाले का “मुख्य साजिशकर्ता” करार दिया है।

यह भी पढ़ें:

छिंदवाड़ा में कमल नाथ के घर पहुंची पुलिस

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया निराशा से भरी हुई पार्टी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें