nayaindia Giriraj Singh गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया निराशा से भरी हुई पार्टी
पटना

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया निराशा से भरी हुई पार्टी

ByNI Desk,
Share
Giriraj Singh

बेगूसराय। बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस द्वारा दिल्ली से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को चुनावी मैदान में उतारे जाने पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई चेहरा नहीं है। Giriraj Singh

कांग्रेस को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि किसे चुनावी मैदान में उतारा जाए, तो वो अब सभी रिजेक्टेड लोगों को टिकट दे रही है, लेकिन मैं एक बात स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को दुनिया की कोई भी ताकत परास्त नहीं कर सकती है। इसके अलावा, उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के एनडीए के 100 सीटों पर ही सिमट जाने के बयान पर पलटवार किया।

उन्होंने कहा कि देहात में कहावत है कि चलनी दुशलक सूप के, जिनमें अपने सहस्त्र छेद हैं, वह आज एनडीए को चुनौती देने चले हैं। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि आज की तारीख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को देश की जनता विकास पुरुष के रूप में देख रही है। प्रधानमंत्री ही ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने चंद्रयान को चांद पर पहुंचाया। गांव देहात में लोगों को रोजगार मिले हैं। वहीं, तेजस्वी यादव के नौकरी देने के बयान पर गिरिराज ने चुटकी लेते हुए कहा कि माल महाराज का और मिर्जा खेले होली।

उन्होंने कहा कि बिहार में जो नौकरी वर्तमान में लोगों को मिल रही है, असल में उसकी भूमिका एनडीए सरकार द्वारा बनाई गई थी, जिसे बाद में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) द्वारा मंजूरी मिलने के बाद जमीन पर उतारा गया। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने गिरिराज सिंह को बेगूसराय से चुनावी मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें:

मैं रिजल्ट के बारे में ज्यादा नहीं सोचता: पथिराना

चीन में 5.2 तीव्रता का आया भूकंप, कोई हताहत नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें