nayaindia Amit Shah कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को दे रही बढ़ावा: अमित शाह
महाराष्ट्र

कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को दे रही बढ़ावा: अमित शाह

ByNI Desk,
Share
Congress Is Promoting Pakistan Agenda Amit Shah

जालना (महाराष्ट्र)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने यहां बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी पार्टी पर भारत में पाकिस्तान के एजेंडे को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। जालना लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए आयोजित रैली में शाह ने कहा : “अगर कोई भारत में पाकिस्तान के एजेंडे को बढ़ावा दे रहा है, तो वह राहुल बाबा और उनकी कांग्रेस पार्टी है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करते हैं, राहुल बाबा सवाल उठाते हैं। जब पीएम मोदी आतंकवादियों को मारते हैं, तो राहुल बाबा सवाल उठाते हैं। जब पीएम मोदी (PM Modi) सीएए लाते हैं, तो राहुल बाबा कहते हैं कि हम सीएए को खत्म कर देंगे। कांग्रेस और इंडिया गठबंधन (India Alliance) के खिलाफ हमले तेज करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी और गठबंधन ने दशकों तक राम मंदिर के निर्माण को रोक दिया। Amit Shah

एचएम शाह ने कहा लेकिन जब 2019 में पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व वाली सरकार एक बार फिर सत्ता में आई, तो श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी इसी साल 22 जनवरी को की गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विकास लाने के साथ-साथ देश की विरासत को भी आगे बढ़ाने का काम किया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने कहा खड़गे कहते हैं कि महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर से क्या लेना-देना? जालना और महाराष्ट्र का हर बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान देने को तैयार है। वोट बैंक के लालच में इतने सालों तक धारा 370 बनाए रखा गया, जिसे पीएम मोदी ने 5 अगस्त 2019 को खत्म कर दिया और आज पूरा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए एचएम शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा, आपकी दादी ने गरीबी हटाने का वादा किया था, लेकिन गरीबी हटाने का काम पीएम मोदी (PM Modi) ने किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के 80 करोड़ लोगों के जीवन में खुशहाली लाई है और उन्हें मुफ्त राशन, गैस सिलेंडर दिया और हर घर में नल से पानी पहुंचाया। एचएम शाह ने कहा कि यह चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। गृहमंत्री ने कहा दो खेमे हैं। दोनों खेमों में सेनाएं तैनात हैं। अब आपको तय करना है कि देश किसके हाथों में रहेगा। एक तरफ इंडी गुट है, जिसने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले और भ्रष्टाचार किया है। दूसरी ओर, 23 वर्षों तक मुख्यमंत्री और दस साल प्रधानमंत्री रहने के बावजूद कोई भी 25 पैसे का भी आरोप नहीं लगा सकता, ऐसे हैं हमारे नेता पीएम मोदी।

यह भी पढ़ें:

चीन में सड़क दुर्घटना में नौ की मौत

केजरीवाल की जमानत पर फैसला कल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें