nayaindia lok sabha election मोदी ने आप को नशे का सौदागर बताया
पंजाब

मोदी ने आप को नशे का सौदागर बताया

ByNI Desk,
Share
Supporters Gathered At PM Modi Road Show In Puri

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन पंजाब के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने राज्य में जालंधर और गुरदासपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया। गुरुवार को उन्होंने पटियाला में रैली की थी। शुक्रवार को भी उनकी रैली को लेकर किसानों ने कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। लेकिन सुरक्षा बलों ने उनको प्रधानमंत्री की रैली की जगह तक नहीं पहुंचने दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने जालंधर की चुनावी रैली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने पार्टी को नशे का सौदागर कहा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- आम आदमी पार्टी ने इतना बड़ा शराब घोटाला किया है, वह पंजाब में ड्रग्स की काली कमाई में डुबकी कैसे नहीं लगाएंगे। झाड़ू पार्टी वाले नशे के होलसेलर हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर भी हमला किया और कहा- यहां सीएम खुद फैसले नहीं ले सकते। इनके मालिक जेल गए तो पंजाब की व्यवस्था ठप पड़ने लगी। पंजाब सीएम को तिहाड़ जेल में मालिक से आदेश लेने जाना पड़ा। मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन वाले पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

इससे पहले गुरदासपुर की रैली में प्रधानमंत्री ने कहा- कांग्रेस जब पंजाब में सत्ता में थी, तो आदेश कहां से आते थे। रिमोट कंट्रोल किसके पास था, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आदेश मानने से इनकार कर दिया। सैनिक होने के कारण उन्होंने राष्ट्र हितों पर चलने का फैसला किया। केंद्र के आदेश मानने से मना कर दिया। उसका परिणाम क्या हुआ, उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया। मोदी ने कहा- पंजाब का ये अपमान कोई भूल सकता है। दुर्भाग्य से आज भी पंजाब को रिमोट से चलाने की कोशिश हो रही है।

प्रधानमंत्री ने आप पर हमला करते हुए कहा- झाड़ू पार्टी ने कांग्रेस से आपातकाल का पाठ भी अच्छे से सीख लिया है। यह कांग्रेस की फोटो कॉपी पार्टी है, जो मीडिया हाउस इनकी धमकी के आगे झुक नहीं रहा उसपर मुकदमे करा रहे हैं, यही इनकी असलियत हैं। भाजपा फ्रीडम ऑफ प्रेस के खिलाफ झाड़ू वालों की बेईमानी नहीं चलने देगी। कांग्रेस और आप के संबंधों को लेकर मोदी ने कहा- यहां ये लोग एक दूसरे को गाली देते हैं और दिल्ली में गलबहियां करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें