nayaindia KCR Daughter K Kavita Arrested केसीआर की बेटी के कविता गिरफ्तार
तेलंगाना

केसीआर की बेटी के कविता गिरफ्तार

Share
KCR Daughter K Kavita Arrested
KCR Daughter K Kavita Arrested

हैदराबाद/दिल्ली। राजधानी दिल्ली में हुए कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन के मामले में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को प्रवर्तन निदेशालय, ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने कविता को शुक्रवार को हैदराबाद में गिरफ्तार किया। इसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली ले आई। KCR Daughter K Kavita Arrested

इससे पहले ईडी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे भारत राष्ट्र समिति की नेता कविता के हैदराबाद स्थित घर पर छापा मारा। करीब आठ घंटे की तलाशी और पूछताछ के बाद शाम सात बजे उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: अंबानी-अडानी, खरबपतियों का चंदा कहां?

गिरफ्तारी के तुरंत बाद बीआरएस के नेताओं ने बताया कि ईडी की टीम कविता को गिरफ्तार करने ही आई थी और पहले से पौने नौ बजे की फ्लाइट में टिकट बुक थी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद कविता को ईडी दिल्ली लेकर जा रही है। बहरहाल, कविता के घर पर ईडी की कार्रवाई की जानकारी मिलते ही उनके पिता केसीआर, भाई केटी रामा राव और चचेरे भाई टी हरीश राव उनके घर पर पहुंचे, लेकिन अधिकारियों ने उन्हें घर में जाने नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: पूरा हिसाब अभी बाकी है

पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर ने जांच अधिकारी से पूछा कि कविता को बिना ट्रांजिट वारंट के कैसे गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने सुप्रीम कोर्ट में कविता को गिरफ्तार नहीं करने की बात कही थी और अब गिरफ्तार कर रही है। केसीआर का दावा है कि अधिकारी जान बूझकर शुक्रवार को आए।

यह भी पढ़ें: चंदा सत्ता की पार्टी को ही!

गौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाले केस में ईडी ने गुरुग्राम से कारोबारी अमित अरोड़ा को 30 नवंबर, 2022 में गिरफ्तार किया था। ईडी के मुताबिक, अमित ने अपने बयानों में के कविता का नाम का लिया था। ध्यान रहे इस सिलसिले में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहले से जेल में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें