nayaindia पीएम मोदी ने तीसरी बार वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, रुद्राक्ष में करेंगे...
उत्तर प्रदेश

पीएम मोदी ने तीसरी बार वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, रुद्राक्ष में करेंगे बैठक

ByNI Desk,
Share
PM modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी की वाराणसी लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव के लिए तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान सीएम योगी उनके साथ मौजूद रहे। पीएम मोदी, वाराणसी डीएम के ऑफिस पहुंचे तो वहां भारी भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। पीएम ने सबका अभिवादन किया और फिर नामांकन के लिए डीएम ऑफिस में गए। इसके पहले उन्‍होंने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की।

आपको बता दें पीएम मोदी ने साल 2014 और साल 2019 में वाराणसी से लोकसभा चुनाव जीता था और अबकी बार यहां से तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत वाराणसी में एक जून को मतदान होगा। नामांकन के बाद वह रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

पीएम मोदी के नामांकन में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, महाराष्‍ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- क्या फिर अंबानी, अडानी का नाम लेंगे मोदी?

यह भी पढ़ें :- पीएम के रोड शो में नीतीश कुमार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें