Naya India

मोदी का ममता पर बड़ा आरोप

Narendra Modi

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल और असम के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने बंगाल के बालुरघाट में एक जनसभा को संबोधित किया तो उधर असम के गुवाहाटी में रोड शो किया। बंगाल के बालुरघाट में मोदी ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा- संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ अपराध से पूरा देश डरा हुआ है, क्योंकि तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल को घुसपैठियों और गुंडों को पट्टे पर दे दिया है।

ममता पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- तृणमूल को लगता है कि दलित, आदिवासी और गरीब को अपनी मर्जी के मुताबिक घूमने की आजादी नहीं हैं। लेकिन यह चुनाव उन्हें बताएगा कि बाबा साहेब अंबेडकर के लोकतंत्र में ये लोग तृणमूल के गुलाम नहीं हैं। टीएमसी, जिसने आदिवासी महिलाओं को घुटनों पर ला दिया है, जल्द ही घुटनों पर आ जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि टीएमसी ने बंगाल में रामनवमी समारोह का फिर विरोध किया था, लेकिन सच्चाई की जीत हुई। कलकत्ता हाईकोर्ट ने हावड़ा में जुलूस निकालने की परमिशन दे दी है।

ममता पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- टीएमसी को अब लग रहा है कि मोदी ने अब योजनाओं को हर गरीब के दरवाजे तक पहुंचाने की गारंटी दे दी है। मोदी की गारंटी से राज्य को लाभ मिलेगा, तो राज्य की जनता का विकास होगा और टीएमसी की दुकान बंद हो जाएगी, इसलिए झूठी खबरें फैला रहे हैं। लेकिन बंगाल की जनता मेरी गारंटी से वाकिफ है।

Exit mobile version