nayaindia Akhilesh Yadav Convoy Accident: अखिलेश यादव का काफिला...
इंडिया ख़बर

अखिलेश यादव का काफिला हादसे का शिकार, आपस में ही टकराई गाड़ियां, कई लोग चोटिल

ByNI Political,
Share

हरदोई | Akhilesh Yadav Convoy Accident: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। यहां हरदोई में यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का काफिला हादसे का शिकार हो गया है। इस हादसे में करीब आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं और कई लोगों को चोटें भी आई हैं। जिन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार यानि आज दोपहर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हरदोई पहुंचे थे। उनके काफिले में कई गाड़ियां चल रही थी। अचानक से ये गाड़ियां आपस में टकरा गईं और जबरदस्त हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव जिस गाड़ी में बैठे हुए थे, उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस सहित कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया गया। टक्कर के बाद कई गाड़ियां तो आपस में उलझ गई जिन्हें बड़ी मुश्किल से अलग किया गया। हादसे के बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया है।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे अखिलेश यादव
Akhilesh Yadav Convoy Accident:  बताया जा रहा है कि हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह आयोजित था। जिसमें अखिलेश यादव भी शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास मल्लावा बिलग्राम रोड पर तीखा मोड़ होने की वजह से एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया। इससे काफिले में पीछे चल रही गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें