nayaindia opposition leaders meeting पटना बैठक में सभी विपक्षी नेता होंगे!
ताजा पोस्ट

पटना बैठक में सभी विपक्षी नेता होंगे!

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। विपक्षी दलों की बैठक की नई तारीख का ऐलान हो गया है।बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया कि राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, एम के स्टालिन बैठक में शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं।जदयू नेता ललन सिंह ने बताया कि पहले 12 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक तय की गई थी, लेकिन कई मुख्यमंत्रियों के अपने-अपने राज्यों में कार्यक्रम थे इसलिए बैठक स्थगित कर दी गई। सभी विपक्षी दलों ने इस पर सहमति जताई है। 2024 के लिए ये बैठक मील का पत्थर साबित होगी और देश भाजपा मुक्त होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाकपा महासचिव डी राजा, सीताराम येचुरी और दीपांकर भट्टाचार्य बैठक में शामिल होंगे।

इस बैठक को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के जो हालात हैं उसे देखते हुए 23 जून को पटना में एक अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक के बाद एक सकारात्मक रिजल्ट आएगा। लालू यादव और नीतीश कुमार समेत हम लोग भी चाहते हैं कि विपक्ष एकजुट हो। इस बैठक में सभी दलों के प्रमुख, सीएम मौजूद रहेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव-2024 से पहले सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें