nayaindia BJP Kejriwal resignation भाजपा ने केजरीवाल का इस्तीफा मांगा
सर्वजन पेंशन योजना
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| BJP Kejriwal resignation भाजपा ने केजरीवाल का इस्तीफा मांगा

भाजपा ने केजरीवाल का इस्तीफा मांगा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नंबर दो नेता और उप मुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भाजपा और हमलावर हो गई है। भाजपा ने शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर आंदोलन किया है और साथ ही पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में सिसोदिया के इस्‍तीफे की चिट्ठी में कोई तारीख न होने पर भी सवाल उठाया। भाटिया ने कहा- रेजिग्नेशन लेटर अपने आप में महत्वपूर्ण सवाल उठाता है उस पर कोई तारीख नही है।

भाटिया ने कहा- जब ये मुद्दा बीजेपी ने उठाया तो कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों को कट्टर ईमानदार कह रहा था तब हमने कहा था जैसे-जैसे जुड़ रही है कड़ी केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी। अब मैं केजरीवाल से पूछूंगा आपने किसी को भारत रत्न की बात की, उन्होंने अब इस्तीफा दे दिया।

दिल्‍ली सरकार की आबकारी नीति का जिक्र करते हुए भाजपा प्रवक्‍ता ने कहा- पांच फरवरी 2021 को एक कैबिनेट मीटिंग होती है उसमें ये निर्णय लिया गया कि एक मंत्री समूह बनाया जाएगा और वो नीति बनाएगा। इसलिए ये कहना गलत नही होगा कि आबकारी घोटाले का किंगपिन अरविंद केजरीवाल ही हैं। ये मंत्री समूह भी इन्होंने ही बनाई थी। तीन मंत्री-मनीष सिसोदिया, दूसरे सत्येंद्र जैन और तीसरे कैलाश गहलोत इसमें थे। तो आज ये सवाल पूछा जाएगा की प्यादों से तो इस्तीफा ले लिया लेकिन जिसने पूरे घोटाले की रचना की, वो केजरीवाल इस्तीफा कब देंगे?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × two =

सर्वजन पेंशन योजना
सर्वजन पेंशन योजना
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कनाडा में इंडियन मिशन के सामने प्रदर्शन
कनाडा में इंडियन मिशन के सामने प्रदर्शन