nayaindia Ram Janmabhoomi News: राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी ...

राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले महाराष्ट्र में धर दबोचे

अयोध्या | Ram Janmabhoomi News: अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने धर दबोचा है। पिछले दिनों अयोध्या में जब नेपाल से शालिग्राम अयोध्या पहुंची थी उसी दौरान रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस धमकी देने वाले की तलाश में जुटी हुई थी। ऐसे में पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है। इस मामले में अयोध्या पुलिस ने एक दंपति को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था। खुद को कभी चेन्नई तो कभी महाराष्ट्र का निवासी बता रहा था।

पुलिस पूछताछ में दंपति ने गुनाह कबूल करते हुए कहा कि, गर्लफ्रेंड के भाई को फंसाने की नियत से अभियुक्तों ने रामजन्मभूमि को उड़ाने की धमकी दी थी। ऑनलाइन कॉलिंग के जरिए अयोध्या निवासी मनोज कुमार के फोन पर 2 फरवरी को धमकी दी गई थी। फोन कॉल को ट्रेस करते हुए पुलिस ने धमकी देने वाली दंपति को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से ये भी किया गया जब्त
पुलिस के अनुसार, अनिल रामदास घोड़के उर्फ बाबा जान मूसा और इसके साथी विद्याशंकर धोत्रे उर्फ जार्ड संतन शाणी एश्वेरा महाराष्ट्र को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से 9 मोबाइल फोन, लैपटॉप, दो कुरान, दो टोपी, आधार कार्ड ,पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, चेक बुक, बर्थ सर्टिफिकेट, इलेक्शन कमिशन के सादा फॉर्म, संशोधित आधार कार्ड, ताबीज-माला समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ हैं।

Ram Janmabhoomi News:  बता दें कि, 2 फरवरी को रामलला सदन निवासी मनोज कुमार के मोबाइल पर से धमकी भरा फ़ोन आया था। फ़ोन करने वाले ने रामजन्मभूमि परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें