nayaindia Nitish Kumar Narendra Modi पीएम मोदी पर नीतीश का तंज: काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा

पीएम मोदी पर नीतीश का तंज: काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार हो रहा है। उन्होंने साफ लहजे में यह भी कहा कि पहले की कोई चर्चा नहीं हो रही है, केवल लोग अपनी ही तारीफ कर रहे हैं।

पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से प्रधानमंत्री के विपक्षी एकता पर निशाना साधने वाले बयान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा कि वे क्या बोलते हैं और क्या नहीं बोलते हैं, यह उनकी आदत है।

नीतीश कुमार ने कहा कि सब लोग अपने ही तारीफ करने में लगे हुए हैं। पहले जो इतना काम हुआ है, हमलोग उनकी तारीफ करते हैं। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की चर्चा करते हुए कहा कि हमलोग तो उनके कामों की तारीफ करते हैं, उस समय कितना बढ़िया था। वो हिंदू, मुस्लिम सब के पक्ष में एकसाथ रहते थे। हमलोग भी उनके साथ थे। उन्होंने आगे कहा कि आजकल जो बोलते हैं, उसका कोई मतलब है। उन्होंने कहा कि हमलोग जनहित में काम करते हैं। आजकल तो केवल प्रचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार हो रहा है।

पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री से भाजपा के नए अध्यक्ष सम्राट चौधरी के मुख्यमंत्री आवास पहुंचने के लगाए गए बैनर के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा कि कौन क्या-क्या बोलता है, उसका कोई वैल्यु है क्या। उसका कोई कमेंट करके हम वैल्यु देंगे। हम यहां काम करते हैं। जनता मालिक है, जनता फैसला करेगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें