nayaindia VK Saxena Arvind Kejriwal law and order केजरीवाल ने उपराज्यपाल के पहल को सराहा
ताजा पोस्ट

केजरीवाल ने उपराज्यपाल के पहल को सराहा

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना (VK Saxena) की दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के उपायुक्तों के साथ बैठक के मुद्दे पर बुधवार को कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि आखिरकार कानून व्यवस्था (law and order) पर बैठक की गई।

इसे भी पढ़ेः शैली ओबेरॉय बनी दिल्ली महापौर

केजरीवाल ने हिंदी में किए गए एक ट्वीट में कहा, दिल्ली में पिछले एक साल में क़ानून व्यवस्था बहुत ज़्यादा ख़राब हो गई है। ये जानकर अच्छा लगा कि एलजी (उपराज्यपाल) साहिब ने आख़िरकार क़ानून व्यवस्था पर मीटिंग ली। एलजी साहिब को क़ानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और ऐसी मीटिंग जल्दी-जल्दी करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ेः सिसोदिया की मुसीबत बढ़ी, जासूसी मामले में चलेगा मुकदमा, हुई गिरफ्तारी की मांग
इसे भी पढ़ेः प्रतिद्वंद्वियों पर झूठे मामले कायर इंसान की निशानी: सिसोदिया

सक्सेना ने मंगलवार को कहा कि हाल में कंझावला की घटना और श्रद्धा वाकर हत्याकांड से पुलिसिंग में एक ‘बड़ी कमी’ उजागर हुई है और पुलिस उपायुक्तों को इस तरह की खामियों को दूर करना चाहिए। यहां दिल्ली पुलिस मुख्यालय में पुलिस उपायुक्तों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उपराज्यपाल ने भ्रष्टाचार और जांच में खामियों सहित कई मुद्दों को उठाया। उन्होंने बल से आगामी जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर ‘सभी स्तरों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अग्र-सक्रिय उपाय सुनिश्चित करने’ का आग्रह किया।(भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें