nayaindia Delhi Excise Policy Arvind Kejriwal on BJP पूरा शराब घोटाला ही झूठाः केजरीवाल
ताजा पोस्ट

पूरा शराब घोटाला ही झूठाः केजरीवाल

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आबकारी नीति (Excise Policy) मामला ‘आम आदमी पार्टी जैसी ईमानदार पार्टी की छवि खराब करने के लिए’ भाजपा (BJP) का एक हताशापूर्ण प्रयास है। उनकी यह टिप्पणी अब खत्म हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के निर्माण एवं उसे लागू करने में अनियमितता के आरोपों के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) (ईडी) द्वारा दर्ज धनशोधन (Money Laundering) के मामले में आरोपी दो व्यक्तियों को शनिवार को दिल्ली की अदालत से जमानत मिलने के बाद आई है।

अदालत ने कहा कि आरोपी राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ साक्ष्य उन पर लगे आरोपों को प्रथम दृष्टयता ‘साबित’ करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, पूरा शराब घोटाला ही झूठा है। हम शुरू से यह कहते आ रहे हैं। अब तो अदालतों ने भी कहना शुरू कर दिया है। यह आप जैसी ईमानदार पार्टी की छवि खराब करने के लिए भाजपा का एक हताशापूर्ण प्रयास है।

अदालत के आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए आप ने शनिवार को कहा था कि यह दर्शाता है कि पूरा मामला ही ‘फर्जी’ है। साथ ही पार्टी ने गलत आरोप लगाने के लिए भाजपा को माफी मांगने को कहा। हालांकि, भाजपा ने आप के वरिष्ठ नेताओं पर अदालत के आदेश को ‘तोड़ मरोड़ कर गलत तरीके से’ पेश करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ अदालत की अवमानना की कार्यवाही शुरू करने की मांग की। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें