nayaindia राजस्थान में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे राहुल गांधी - Naya India
ताजा पोस्ट

राजस्थान में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे राहुल गांधी

ByNI Desk,
Share

जयपुर। भारत जोड़ो यात्रा के बाद राजस्थान की अपनी पहली यात्रा में कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंगलवार को माउंट आबू (mount abu) में पार्टी के सर्वोदय संगम प्रशिक्षण शिविर (Sarvodaya Sangam Training Camp) में भाग लेंगे। राहुल का राज्य का दौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान के निर्धारित दौरे से ठीक एक दिन पहले हो रहा है।

वह दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट से उदयपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उनका स्वागत किया। उदयपुर से उन्होंने हेलीकॉप्टर से माउंट आबू के लिए उड़ान भरी।

सवाई नारायण धर्मशाला में हो रहे कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में विभिन्न राज्यों के 45 प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं। इसका समापन बुधवार को होगा। शिविर में राहुल गांधी प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। शाम को वह दिल्ली लौट आएंगे।

इस बीच, राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर की यात्रा, सिरोही की यात्रा और माउंट आबू में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शामिल हैं। वह मानपुर हवाई पट्टी पर जनसभा भी करेंगे।  (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें