nayaindia farmers sugarcane sugar mills वरुण गांधी ने चीनी मिलों को चेताया
उत्तर प्रदेश

वरुण गांधी ने चीनी मिलों को चेताया

ByNI Desk,
Share

बरेली। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीलीभीत क्षेत्र के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा है या तो चीनी मिलें (sugar mills) किसानों (farmers) को गन्ने के बकाए का भुगतान (Payment) करें या फिर वे प्रदर्शन का सामना करने के लिए तैयार रहें। अपने संसदीय क्षेत्र के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के अर्सियाबोज गांव में एक जनसंवाद कार्यक्रम में सांसद वरुण गांधी ने कहा कि चीनी मिलें किसानों का भुगतान तुरंत करें, नहीं तो वह इन मिलों के गेट पर सभा करेंगे। सांसद ने स्थानीय दो चीनी मिलों का नाम विशेष तौर पर लिया।

वरुण गांधी ने देश में बेरोजगारी की स्थिति पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, ‘‘एक करोड़ सरकारी पद खाली पड़े हैं, सरकार को यह पद भरने चाहिये। इस काम में हम मदद करने को तैयार हैं।’’ किसानों ने सांसद के सामने आवारा पशुओं का मुद्दा उठाया और कहा कि आवारा पशु फसल को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इस पर गांधी ने कहा कि सरकार और प्रशासन को इस समस्या का जल्द समाधान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की भी काफी शिकायतें आ रही हैं। किसानों ने एक चौकी प्रभारी की शिकायत की जिसे गांधी ने मंच से फटकार लगाई।

पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की पांच विधानसभा सीटों में एक बरेली जिले की बहेड़ी विधानसभा सीट भी शामिल है। बाकी पीलीभीत, बरखेड़ा, पूरनपुर और बीसलपुर सीटें पीलीभीत जिले की हैं। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें