Naya India

राहुल बंगला खाली करेंगे

नई दिल्ली। लोकसभा सचिवालय से बंगला खाली करने का नोटिस मिलने के एक दिन बाद राहुल गांधी ने जवाबी चिट्ठी लिखी और उन्होंने कहा कि वे सचिवालय की ओर से दिए गए निर्देशों का पालन करेंगे यानी बंगला खाली कर देंगे। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी संकेत दिया है कि राहुल बंगाल खाली कर देंगे। उन्होंने कहा कि वे राहुल के लिए अपना बंगला खाली कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल अपनी मां के साथ रहने जा सकते हैं।

इसे पहले राहुल ने मंगलवार को लोकसभा सचिवालय के उप सचिव डॉ. मोहित रंजन को लिखित जवाब भेजा। राहुल ने लिखा- मैं चार बार लोकसभा सांसद चुना गया। यह लोगों का जनादेश है। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं। मेरी इस घर से कई अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं नोटिस में दिए गए आदेशों का पालन करूंगा। गौरतलब है कि राहुल 12, तुगलक लेन के सरकारी बंगले में रहते हैं। लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित किए जाने के बाद सचिवालय ने उनको बंगला खाली करने का नोटिस भेजा है।

इस बीच बंगला खाली करने के नोटिस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- अगर राहुल बंगला खाली करते हैं तो अपनी मां के पास रहने जा सकते हैं या मेरे पास आ सकते हैं। मैं एक बंगला खाली कर दूंगा। लोकसभा सचिवालय से 27 मार्च को राहुल को बंगला खाली करने का नोटिस मिला था। लोकसभा हाउसिंग कमेटी ने उन्हें 22 अप्रैल तक बंगला खाली करने को कहा है।

Exit mobile version