nayaindia PM Narendra Modi will hold a big rally in Uttarakhand next month मोदी की अगले महीने उत्तराखंड में बड़ी रैली
उत्तराखंड

मोदी की अगले महीने उत्तराखंड में बड़ी रैली

ByNI Desk,
Share

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अगले महीने उत्तराखंड में एक बड़ी रैली करेंगे। यहां एक महीने तक महासंपर्क महाअभियान चलेगा। महाअभियान को लेकर भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक 19 व 20 मई को होगी। उसमें बूथ स्तर पर कार्यक्रमों की रणनीति तैयार की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ साल का कार्यकाल पूरा होने पर 30 मई से 30 जून तक प्रदेश में महा जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व में केंद्र सरकार (Central Government) के नौ साल पूरे होने पर 30 मई से पूरे देश में महा संपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। इसीलिए 15 मई से शुरू होने वाले सांसदों का विशेष संपर्क अभियान को टाल दिया गया। अब 30 मई से 30 जून तक दोनों अभियान एक साथ चलेंगे।

इसके अलावा महाभियान के दौरान ही प्रधानमंत्री पूरे देश में 51 रैलियां करेंगे। इनमें जून में एक बड़ी रैली मोदी की उत्तराखंड में होगी। यदि प्रधानमंत्री को समय नहीं मिला तो उनकी जगह अमित शाह (Amit Shah) या राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) रैली करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ महाअभियान के लिए बैठक भी करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी हाईकमान के दिशानिर्देश पर 15 मई से सांसदों का विशेष संपर्क अभियान स्थगित कर दिया गया है। अब सांसदों व पार्टी की ओर से एक साथ 30 मई से महा संपर्क अभियान चलाया जाएगा। (आईएएनएस)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें