nayaindia Rahul Gandhi target PM Modi राहुल पर अब मोदी का हमला
ताजा पोस्ट

राहुल पर अब मोदी का हमला

ByNI Desk,
Share
NEW DELHI, FEB 20 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi addresses Uttarakhand Rozgar Mela via video conferencing in New Delhi on Monday. UNI PHOTO-23U

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, प्रवक्ताओं और उप राष्ट्रपति के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर हमला किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक की अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधा। मोदी ने धारवाड़ में आईआईटी का उद्घाटन किया। वहां एक कार्यक्रम में उन्होंने लंदन में दिए राहुल के बयान को लेकर उनके ऊपर हमला किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग तो भारतीय लोकतंत्र को लेकर लंदन में सवाल उठाते हैं। उन्होंने इस यात्रा के दौरान कई बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री ने मांड्या में करीब दो किलोमीटर लंबा एक रोड शो भी किया।

राहुल पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लंदन में भारत के लोकतंत्र पर सवाल उठाए गए। लेकिन भारत के लोकतंत्र की जड़ें, हमारे सदियों के इतिहास से सींची गई हैं। दुनिया की कोई ताकत भारत की लोकतांत्रिक परंपराओं को नुकसान नहीं पहुंचा सकती। गौरतलब है कि राहुल ने पिछले हफ्ते लंदन की यात्रा के दौरान कहा था कि भारत में लोकतंत्र समाप्त हो रहा है। विपक्ष को संसद में बोलने नहीं दिया जाता है, सारी संस्थाएं भाजपा व आरएसएस के कब्जे में हैं और मीडिया पर दबाव है।

बहरहाल, प्रधानमंत्री ने कर्नाटक की एक दिन की यात्रा के दौरान शुक्रवार को कर्नाटक के हुबली में दुनिया के सबसे बड़े रेलवे प्लेटफॉर्म का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा- कर्नाटक ने कनेक्टिविटी के मामले में आज एक और माइलस्टोन को छू लिया है। अब सिद्धरूढ़ स्वामीजी स्टेशन पर दुनिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। ये विस्तार है उस सोच का है, जिसमें हम इंफ्रास्ट्रक्चर को प्राथमिकता देते हैं। उन्होंने होसापेट रेलवे स्टेशन का भी उद्घाटन किय। मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार कर्नाटक के हर जिले, हर गांव, हर कस्बे के पूर्ण विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास कर रही है।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस वे राष्ट्र को समर्पित किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में दो महीने में चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले प्रधानमंत्री की लगातार यात्राएं हो रही हैं। उन्होंने रविवार को एक कार्यक्रम में कांग्रेस पर जम कर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने एक जनसभा में कहा- कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में व्यस्त है, जबकि मैं बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस वे बनाने और गरीबों की जिंदगी बेहतर बनाने में व्यस्त हूं। उन्होंने कहा कि मोदी की कब्र खोदने का सपना देख रही कांग्रेसियों को पता नहीं है कि देश की करोड़ों माताओं-बहनों का आशीर्वाद मोदी का सबसे बड़ा सुरक्षा कवच है। उन्होंने कहा कि देश में दशकों से सिंचाई के जो प्रोजेक्ट्स लटके थे उसे भी तेजी से पूरे कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें