nayaindia Shivpal Yadav: ’नेताजी’ के लिए भाई शिवपाल यादव ने की ’भारत रत्न’ की...
इंडिया ख़बर

’नेताजी’ के लिए भाई शिवपाल यादव ने की ’भारत रत्न’ की मांग

ByNI Political,
Share

लखनऊ | Shivpal Yadav: समय-समय पर उत्तर प्रदेश की राजनीतिक सियासत को गरमाने वाले शिवपाल यादव एक बार फिर से समाजवादी पार्टी में आ गए हैं और अब उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ’नेताजी’ के लिए भारत रत्न’ की मांग की है। गौरतलब है कि, यूपी विधानसभा चुनाव में हार के बाद छिड़ी चाचा-भतीजा की जंग मुलायम सिंह के निधन के बाद ही खत्म हो गई और दोनों फिर से एक-दूसरे के करीब आ गए।

ये भी पढ़ें:- दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख भड़के दर्शक, हॉल में शुरू हो गई मारपीट

समाजवादी पार्टी कर रही लगातार ’भारत रत्न’ की मांग
समाजवादी पार्टी की ओर से नेताजी के लिए अब ’भारत रत्न’ की मांग और तेज होती जा रही है। पहले उनकी बहू और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने भारत रत्न की मांग की थी अब भाई शिवपाल सिंह यादव भी इस दौड़ में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- जल्दी करें आवेदन! नीट पीजी 2023 के लिए 27 जनवरी अंतिम तारीख

’नेताजी’ ने की किसानों और नौजवानों की आवाज बुलंद
शिवपाल यादव आज 26 जनवरी के अवसर पर बेटे आदित्य यादव के साथ इटावा पहुंचे। यहां इटावा को-ऑपरेटिव बैंक में ध्वाजारोहण करने के बाद उन्होंने देश-प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, ’नेताजी’ ने देश-प्रदेश के किसानों और नौजवानों की आवाज को बुलंद करने का काम किया है। इसलिए वे देश के सर्वाेच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न के हकदार हैं। उन्हें यह सम्मान मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- फिट और हेल्दी बॉडी के लिए Malaika Arora से ले फिटनेस टिप्स

बड़बोले हैं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद
Shivpal Yadav:  इसी के साथ समाजवादी नेता शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के लिए कहा कि, केशव प्रसाद बड़बोले हैं। अभी मैनपुरी आए थे, जसवंत नगर की जनता ने जवाब दे दिया। आगे हम बताएंगे कि चुनाव कैसे लड़ा जाता है।

ये भी पढ़ें:- इस स्टाइल से बनाये चना दाल घी, जाने रेसिपी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें