nayaindia Tejashwi's target on JDU leader जदयू नेता पर तेजस्वी का निशाना
ताजा पोस्ट

जदयू नेता पर तेजस्वी का निशाना

ByNI Desk,
Share

पटना। बिहार में राजद नेता के भड़काऊ बयान पर विवाद के बाद अब जदयू नेता का बयान विवादों में घिरा है। इसे लेकर गठबंधन की दोनों बड़ी पार्टियों- राजद और जदयू के बीच विवाद तेज हो गया है। राजद के नेता और राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जदयू के मुस्लिम नेता के भड़काऊ बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कही है कि राज्य की गठबंधन सरकार में कट्टरपंथ के लिए कोई जगह नहीं है। इससे पहले राजद नेता और राज्य के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरित मानस पर दिए बयान पर जदयू नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

बहरहाल, तेजस्वी यादव ने शनिवार को पत्रकारों से कहा- हमारी सरकार में कट्टरपंथ के लिए कोई जगह नहीं है। गौरतलब है कि जदयू नेता और विधान परिषद के सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने पिछले दिनों कहा था कि अगर पैगंबर साहब पर हमला होता है तो मुसलमान हर शहर को कर्बला बना देंगे। हजारीबाग के बरही में एक भाषण का बलियावी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रहे हैं- अगर मेरे आका की इज्जत पर हाथ डालोगे तो, अभी तो हम कर्बला मैदान में इकट्ठा हैं, उनकी उनकी इज्जत के लिए हम शहरों को भी कर्बला बना देंगे।

बलियावी की इस सभा में भाजपा से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के पैगंबर पर दिए बयान की आलोचना भी की गई। नूपुर शर्मा के बयान की आलोचना करते हुए बलियावी ने कहा- जो नेता खुद को सेकुलर बताते हैं, उन्होंने एक बार भी नूपुर की गिरफ्तारी की मांग नहीं की। दूसरी ओर, जब हमारे बच्चे पैगंबर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों के विरोध में सड़कों पर उतरे, तो उन्हें गोली मार दी गई। उनका इशारा रांची में हुई घटना की ओर था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें