nayaindia Amit Shah Mission Tripura Begins Two Ralli And Road Shows दो रैलियों व रोड शो से अमित शाह के मिशन त्रिपुरा का आगाज
ताजा पोस्ट

दो रैलियों व रोड शो से अमित शाह के मिशन त्रिपुरा का आगाज

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। त्रिपुरा विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Election) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा (BJP) के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सोमवार को त्रिपुरा दौरे पर हैं। अमित शाह आज त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं एक रोड शो (Road Show) में भी हिस्सा लेंगे। त्रिपुरा में 16 फरवरी को मतदान होना है। अमित शाह त्रिपुरा के खोवाई जिले के खोवाई और दक्षिण त्रिपुरा जिले के संतिर बाजार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह अगरतला में एक रोड शो में भी शामिल होंगे। 

ये भी पढ़ें- http://कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने कर्नाटक पहुंचे पीएम मोदी

बता दें कि शाह ने विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत करते हुए पिछले महीने त्रिपुरा में दो रथ यात्राओं में हिस्सा लिया था। अमित शाह ने त्रिपुरा जाने से पहले एक ट्वीट करते हुए कहा कि मां त्रिपुर सुंदरी (Maa Tripura Sundari) की पावन भूमि के ऊर्जावान लोगों से मिलने के लिए त्रिपुरा रवाना हो रहा हूं। मैं संतिरबाजार और खोवाई विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करूंगा और बनमालीपुर, अगरतला में रोड शो करूंगा। गौरतलब है कि त्रिपुरा की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 16 फरवरी को मतदान होगा। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की 55 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं, जबकि पांच सीटें सहयोगी पार्टी के लिए छोड़ी हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें