nayaindia Shanelle Irani Wedding: नागौर के खींवसर फोर्ट में कल गूंजेगी केंद्रीय मंत्री..
इंडिया ख़बर

नागौर के खींवसर फोर्ट में कल गूंजेगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी की शादी की शहनाई

ByNI Political,
Share
Smriti Irani
Image Credit - DNA India

नई दिल्ली | Shanelle Irani Wedding: राजस्थान अब पूरी तरह से वेडिंग डेस्टिनेशन बन चुका है। तभी तो यहां देशभर के बिजनेसमैन, राजनीतिक हस्तियां, विदेशी और बॉलीवुड सितारे अपने शादी के आयोजन को खास बनाने के लिए शिरकत करते हैं। मंगलवार को ही जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी संपन्न हुई है और अब फिर से 9 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और जुबिन ईरानी की बेटी शनैल ईरानी की शादी होने जा रही है।

Shanelle Irani Wedding:  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी की शादी राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में होगी। शनैल ईरानी अपने दूल्हे अर्जुन भल्ला के साथ खींवसर फोर्ट में सात फेरे लेंगी। इसके लिए खींवसर फोर्ट को 7 से 9 फरवरी तक के लिए बुक कर लिया गया है। बेटी की शादी के लिए स्मृति ईरानी आज सुबह जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद वे सड़क मार्ग से खींवसर फोर्ट के लिए रवाना हो गईं। इससे पहले मंगलवार स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी अपनी बेटी व होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला के साथ सड़क मार्ग से खींवसर फोर्ट पहुंचे थे।

खींवसर फोर्ट (Khinvsar Fort Nagaur) आज से शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बुधवार को मेहंदी हल्दी और संगीत सेरेमनी का प्रोग्राम है और 9 फरवरी यानि कल शनैल दूल्हे अर्जुन भल्ला के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

Shanelle Irani Wedding: 500 साल पुराने खींवसर फोर्ट में होने जा रही ये हाई प्रोफाइल शादी बेहद ही सीमित लोगों के बीच होगी। इसमें केवल 50 मेहमानों को ही शामिल किया गया है। शादी में कोई भी वीवीआईपी गेस्ट शामिल नहीं होगा। बता दें कि, राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर से केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पारिवारिक संबंध हैं। जिसके चलते स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी की शादी के लिए खींवसर फोर्ट को चुना है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें