nayaindia Youth Congress Worker Detained Ahead of PM Modi Address केरल: पीएम मोदी के संबोधन से पहले हिरासत में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

केरल: पीएम मोदी के संबोधन से पहले हिरासत में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

कोच्चि। राज्य भर से आए करीब 20,000 युवाओं की एक सभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा संबोधित करने से कुछ घंटे पहले युवा कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ता को ‘मोदी विरोधी (Anti Modi)’ नारे लगाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया। प्रधानमंत्री मोदी शाम छह बजे एसएच कॉलेज मैदान (SH College Grounds) में युवाओं को संबोधित करेंगे। घटना उस समय हुई जब कार्यक्रम के लिए अपना पंजीकरण कराने वाले युवक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इस दौरान यूथ कांग्रेस के एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अचानक मोदी गो बैक (Modi Go Back) के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

ये भी पढ़ें- http://लाइनमेन रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

उसे तुरंत पुलिस ने घेर लिया और हिरासत में ले लिया। इस घटना से कुछ ही घंटे पहले, विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन (VD Satisan) ने एर्नाकुलम (Ernakulam) के सात कांग्रेस नेताओं, जहां मोदी आ रहे हैं, को एहतियाती हिरासत में लिए जाने पर निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने कहा, इस तरह की कार्रवाई बेतुकी है क्योंकि कांग्रेस ने मोदी की यात्रा के खिलाफ किसी भी तरह के विरोध की घोषणा नहीं की। एहतियाती गिरफ्तारी सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के निर्देशों का पूरी तरह से उल्लंघन है। मोदी अपना भाषण देने के अलावा युवा प्रतिभागियों से कुछ सवाल भी करेंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें