nayaindia TMC Celebrate Amit Shah Arrival In Kolkata As Black Day अमित शाह के कोलकाता आगमन को 'काला दिवस' के रूप में मनाएगी टीएमसी
Cities

अमित शाह के कोलकाता आगमन को ‘काला दिवस’ के रूप में मनाएगी टीएमसी

ByNI Desk,
Share

Amit Shah :- सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा की एक मेगा रैली में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोलकाता आगमन के दिन को ‘काला दिवस’ के रूप में मनाने का फैसला किया है। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि बुधवार को पश्चिम बंगाल में पार्टी की विधायक टीम के सदस्य काले कपड़ों में सदन के चल रहे शीतकालीन सत्र में भाग लेंगे। यह रैली उसी स्थान पर आयोजित की जा रही है, जहां सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस हर साल 21 जुलाई को अपना शहीद दिवस समारोह आयोजित करती है, जो मनरेगा के तहत 100-दिवसीय नौकरी योजना के कार्यान्वयन में अनियमितताओं के विरोध में आयोजित की जा रही है। रैली में शाह के अलावा केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह और राज्य मंत्री निरंजन ज्योति के भी शामिल होने की संभावना है।

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी के प्रस्तावित कदम का मजाक उड़ाया है और कहा है कि सदन के भीतर काले कपड़े पहनने जैसे विरोध प्रदर्शन निरर्थक हैं क्योंकि सदन में केंद्र सरकार का कोई प्रतिनिधि नहीं होगा। “बुधवार सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों द्वारा फोटो सत्र के लिए एक और विकल्प होगा। उन्होंने कहा, ”हमें इस तरह के नाटक को किसी भी तरह का महत्व देने की कोई जरूरत नहीं है। बुधवार को ‘काला दिवस’ मनाने के अलावा, तृणमूल कांग्रेस मंगलवार से लगातार तीन दिनों तक दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक दो घंटे का विरोध प्रदर्शन भी करेगी। यह रैली मनरेगा सहित कई केंद्र प्रायोजित योजनाओं के तहत पश्चिम बंगाल को केंद्रीय बकाया का भुगतान न करने के खिलाफ होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें